https://www.choptaplus.in/

हरियाणा सरकारी भर्ती Haryana Employment News 2023

इस सरकारी जॉब वैकेंसी के इच्छुक सभी उम्मीदवारों से निवेदन है की NHB Job Vacancy 2023 के लिए Online Apply करने से पहले रोजगार संबंधी सभी आवश्यक जानकारियाँ (Official Notification) पढ़ लें उसके बाद ही आवेदन करें।
 
job
हरियाणा में पब्लिश हुई सरकारी नौकरियों के अलर्टस (Free Job Alert) प्राप्त कर सकते हैं

    

हरियाणा (Haryana Employment News), पेज पे आपका स्वागत है हरियाणा में पब्लिश हुई सरकारी नौकरियों के अलर्टस (Free Job Alert) प्राप्त कर सकते हैं नीचे हरियाणा में प्रकाशित सरकारी पदों के लिए लेटेस्ट भर्तियों (Govt Employment in Haryana) की लिस्ट है कृपया सभी जानकारियों को ध्यान से पढ़ें एवं अपने फ्रेंड्स को शेयर भी करें धन्यवाद!

NHB Recruitment 2023: नेशनल हाउसिंग बैंक ने 35 अधिकारी (Officer) पदों पर सीधी भर्ती के लिए रोजगार समाचार अलर्ट (Sarkari Job Alert) जारी किया है।

इस सरकारी जॉब वैकेंसी के इच्छुक सभी उम्मीदवारों से निवेदन है की NHB Job Vacancy 2023 के लिए Online Apply करने से पहले रोजगार संबंधी सभी आवश्यक जानकारियाँ (Official Notification) पढ़ लें उसके बाद ही आवेदन करें।

जनरल मैनेजर फाइनेंस - चार्टर्ड एकाउंटेंट के साथ किसी भी विषय में स्नातक और न्यूनतम 15 वर्ष का अनुभव.

डिप्टी जनरल मैनेजर (Project Finance) - चार्टर्ड एकाउंटेंट के साथ किसी भी विषय में स्नातक और कम से कम 12 साल का अनुभव.

डिप्टी जनरल मैनेजर (Credit) - सीए के साथ किसी भी विषय में स्नातक और न्यूनतम 12 वर्ष का अनुभव.

असिस्टेंट जनरल मैनेजर (IT) - कंप्यूटर साइंस में स्नातक डिग्री या समकक्ष और बैंकों में कम से कम 10 वर्षों का समग्र अनुभव.

Central Railway Recruitment 2022: सेंट्रल रेलवे ने 2422 अपरेंटिस (Apprentice) पदों पर सीधी भर्ती के लिए रोजगार समाचार अलर्ट (Sarkari Job Alert) जारी किया है।

कुल वैकेंसी - 2422 पद

अपरेंटिस (Apprentice)

मुंबई क्लस्टर: 1659 पद

भुसावल क्लस्टर: 418 पद

पुणे क्लस्टर: 152 पद

नागपुर क्लस्टर: 114 पद

सोलापुर क्लस्टर: 79 पद

आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि: 15-01-2023

उम्मीदवार की अधिकतम आयु 24 वर्ष के अंदर होनी चाहिए। कृपया Central Railway Recruitment Age Limit में छूट एवं अन्य जानकारियों के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन देखिये।

सिलेक्शन (Selection Process)

इस सरकारी नौकरी में मेरिट लिस्ट मैट्रिक में अंकों के प्रतिशत (न्यूनतम 50% कुल अंकों के साथ) + आईटीआई अंकों के आधार पर तैयार की जाएगी  में प्रदर्शन के अनुसार कैंडिडेट का सिलेक्शन होगा, Central Railway Vacancy Selection Process की सम्पूर्ण जानकारी के लिए नीचे Official PDF Notification जरूर चेक करें।

सैलरी (Salary Details)

वेतनमान नियमानुसार रहेगा, कृपया Central Railway Job Salary संबंधित अधिक जानकारी के लिए इस सरकारी जॉब का Official Notification जरूर चेक करें 

आवेदन कैसे करें (How to Apply)

इच्छुक उम्मीदवार Online आवेदन कर सकते हैं इसके लिए नीचे दिए गए Central Railway Job Apply Online लिंक पर क्लिक करें, कृपया इस सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले इस सीधी भर्ती का ऑफीशियल Central Railway Notification जरूर चेक करें।

आवेदन फीस (Application Fees)

Gen/OBC/EWS: 100/- & SC/ST/PWD: 100/- अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल Notification जरूर चेक करें।

नोट - Central Railway Recruitment से सम्बंधित अधिक जानकारियों के लिए आप इस सरकारी नौकरी का नोटिफिकेशन देख सकते है, कृपया इस रोजगार समाचार की जानकारी अपने दोस्तों को शेयर करें एवं सरकारी जॉब पाने में उनकी हेल्प करें। अन्य सरकारी नौकरी के फ्री जॉब अलर्ट हिंदी में प्राप्त करने के लिए Employment News Hindi पर प्रतिदिन विजिट करें।

CRPF Recruitment 2023: केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF)  ने 1458 ASI (स्टेनो) और HC (मंत्रिस्तरीय) पदों पर सीधी भर्ती के लिए रोजगार समाचार अलर्ट (Sarkari Job Alert) जारी किया है।

इस सरकारी जॉब वैकेंसी के इच्छुक सभी उम्मीदवारों से निवेदन है की CRPF Job Vacancy 2023 के लिए Online Apply करने से पहले रोजगार संबंधी सभी आवश्यक जानकारियाँ (Official Notification) पढ़ लें उसके बाद ही आवेदन करें।

शैक्षिक योग्यता (Qualification)

12 वीं पासकृपया सटीक जानकारी के लिए इस नौकरी के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन (Sarkari Naukri Notification) जरूर देखें।

पदों का नाम (Name of Posts)

कुल वैकेंसी - 1458 पद

सहायक उप निरीक्षक (स्टेनो) -143

हेड कांस्टेबल (मंत्रिस्तरीय) -1315

महत्वपूर्ण  तिथियाँ (Imp. Dates)

नौकरी प्रकाशित होने की तिथि: 07-01-2023

आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि: 25-01-2023

आयु सीमा (Age Limit & Relaxation)

उम्मीदवार की अधिकतम आयु 25 वर्ष के अंदर होनी चाहिए। कृपया CRPF Recruitment Age Limit में छूट एवं अन्य जानकारियों के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन देखिये।

सिलेक्शन (Selection Process)

इस सरकारी नौकरी में Computer Based Test (CBT) में प्रदर्शन के अनुसार कैंडिडेट का सिलेक्शन होगा, CRPF Vacancy Selection Process की सम्पूर्ण जानकारी के लिए नीचे Official PDF Notification जरूर चेक करें।

सैलरी (Salary Details)

वेतनमान 25,500 - 92,300/- प्रतिमाह रहेगा, कृपया CRPF Job Salary संबंधित अधिक जानकारी के लिए इस सरकारी जॉब का Official Notification जरूर चेक करें 

आवेदन कैसे करें (How to Apply)

इच्छुक उम्मीदवार Online आवेदन कर सकते हैं इसके लिए नीचे दिए गए CRPF Job Apply Online लिंक पर क्लिक करें, कृपया इस सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले इस सीधी भर्ती का ऑफीशियल CRPF Notification जरूर चेक करें।

आवेदन फीस (Application Fees)

Gen/OBC/EWS: 100/- & SC/ST/PWD/Women: 0/- अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल Notification जरूर चेक करें।

नोट - CRPF Recruitment से सम्बंधित अधिक जानकारियों के लिए आप इस सरकारी नौकरी का नोटिफिकेशन देख सकते है, कृपया इस रोजगार समाचार की जानकारी अपने दोस्तों को शेयर करें एवं सरकारी जॉब पाने में उनकी हेल्प करें। अन्य सरकारी नौकरी के फ्री जॉब अलर्ट हिंदी में प्राप्त करने के लिए Employment News Hindi पर प्रतिदिन विजिट कर

Rajasthan