मलाइका ने उन सभी लोगों को करारा जवाब दिया, जो उसके  और अर्जुन के बीच उम्र के फासले को लेकर ट्रोल करते हैं

मलायका का कहना है  की वो बड़ा हो चुका है और मर्द है. हम दोनों एडल्ट हैं,
 

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की उन जानीमानी  अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो हमेशा  चर्चा में बनी रहती हैं. मलाइका की प्रोफेशनल लाइफ की लोग कम चिंता करते, बल्कि  उनकी पर्सनल लाइफ की जयादा करते हैं. मलाइका का शो 'मूविंग इन विद मलाइका' इस समय  खूब सुर्खियां बटोर रहा. मलाइका इस शो में अपने लाइफ से जुड़ी कई चौंकाने वाले खुलासे कर रही हैं.

मलाइका शो में स्टैंडअप कॉमेडी करती नजर आईं और इसी के साथ उन्होंने उन सभी लोगों को करारा जवाब दिया, जो मलायका  और अर्जुन के बीच उम्र के फासले को लेकर एक्ट्रेस को ट्रोल करते हैं.
'मूविंग इन विद मलाइका' के नये  एपिसोड में मलाइका अर्जुन और अपने  बीच उम्र के फर्क  पर बात करती नजर आईं.

गौरतलब है कि अर्जुन मलाइका से उम्र में 12 साल छोटे हैं, जिस वजह से अक्सर दोनों ट्रोल होते रहते  हैं. शो में मलाइका ने यह बात स्वीकार  करते हुए कहा, 'बदकिस्मती से मैं सिर्फ बड़ी ही नहीं हूं, बल्कि खुद से छोटे शख्स को डेट कर रही हूं. मतलब मुझमें दम है, मैं उसकी जिंदगी खराब कर रही हूं? सही कहा ना?

मैं सभी को बताना चाहती हूं कि मैं अर्जुन की  जिंदगी बर्बाद नहीं कर रही हूं. ऐसा नहीं था कि वो स्कूल जा रहे थे और पढ़ाई पर फोकस नहीं कर पा रहे और मैंने खुद के पास आने के लिए कहा'.
 
मलायका  आगे कहती हैं, ''जब भी हम डेट पर जाते हैं तो इसका मतलब ये नहीं है कि हम क्लास बंक कर रहे हैं. जब वह पॉकेमॉन पकड़ रहा था, तब मैंने कोई उसे सड़क से नहीं पकड़ा था. भगवान के लिए वो बड़ा हो चुका है और मर्द है. हम दोनों एडल्ट हैं, जो साथ में रहने के लिए सहमत हैं.

अगर कोई बड़ा लड़का छोटी लड़की को डेट करता है, तो वो प्लेयर है, लेकिन जब उम्र में बड़ी लड़की छोटे को डेट करें तो Cougar कहा जाता है. ये गलत बात है'.

मलाइका अरोड़ा का नया शो 'मूविंग इन विद मलाइका' खूब पसंद किया जा रहा है. यह शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है. हाल ही में अपनी लाइफ के बारे में खुलासा करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि जब उनका एक्सीडेंट हुआ था, तब अरबाज़ वो पहले इंसान थे, जिनका चेहरा उन्होंने सर्जरी के बाद सबसे पहले देखा था.