Bhiwani Killing Case: जुनैद और नसीर के परिजनों से मिले ओवैसी, कहा- दोनों शहीद, इंसानियत की हत्या हुई
 

Bhiwani Killing Case: ओवैसी ने हरियाणा में पीएम मोदी और खट्टर सरकार पर भी हमला बोला. “प्रधानमंत्री कब तक चुप रहेंगे?

 


असदुद्दीन ओवैसी ने भिवानी कांड के पीड़ित परिवारों से मुलाकात की.

भिवानी हत्याकांड: AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार शाम राजस्थान में जुनैद और नासिर के परिजनों से मुलाकात की. उन्होंने पीड़ितों को आश्वासन दिया कि उनकी पूरी पार्टी उनके साथ खड़ी है। ओवैसी ने बीजेपी सरकार पर भी जमकर निशाना साधा.

ओवैसी ने कहा कि जुनैद और नसीर को राजस्थान से हरियाणा ले जाया गया, लेकिन राजस्थान पुलिस ने क्या किया? राजस्थान सरकार ने क्या किया? ओवैसी ने नासिर और जुनैद को शहीद बताया।


पूरी मानवता का कत्ल कर दिया गया
ओवैसी ने कहा, "जुनैद-नासिर की हाल ही में हिंदुत्व के कट्टरपंथियों द्वारा हत्या कर दी गई थी। आज, हम दिवंगत जुनैद के घर गए और संवेदना व्यक्त की और उन्हें आश्वासन दिया कि एआईएमआईएम इस महत्वपूर्ण समय में मृतक के परिवार के साथ खड़ी है।" यह जुनैद और नासिर का वध नहीं बल्कि पूरी इंसानियत का वध है। अल्लाह उन दोनों की संतान को देखेगा जिन्होंने दोनों को मार डाला। तुमने इंसानियत का कत्ल किया है।

पीएम ने मोदी और खट्टर सरकार पर हमला बोला
ओवैसी ने पीएम मोदी और हरियाणा की खट्टर सरकार पर भी हमला बोला. “प्रधानमंत्री कब तक चुप रहेंगे? बीजेपी सरकार ऐसे लोगों को बंदूक लेकर क्यों चलने देती है? क्योंकि ये लोग गाय की रक्षा के नाम पर नहीं बल्कि इंसानियत का कत्ल कर रहे हैं. हरियाणा सरकार ऐसे लोगों का समर्थन कर रही है।


गुरुवार सुबह भिवानी के लोहारू में जली कार में शव मिला।
जली हुई बोलेरो में मिले जुनैद और नसीर के कंकाल

राजस्थान के भरतपुर जिले के घाटमिका गांव के रहने वाले नसीर (25) और जुनैद उर्फ ​​जूना (35) का कथित तौर पर 15 फरवरी को अपहरण कर लिया गया था और उनके शव 16 फरवरी की सुबह भिवानी के लोहारू में एक जली हुई कार में मिले थे।

पुलिस ने कहा कि जुनैद का मवेशी तस्करी का लंबा आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। उसके खिलाफ अलग-अलग थानों में पांच मामले दर्ज हैं।

कांग्रेस के नेतृत्व वाली राजस्थान सरकार में राज्य मंत्री जाहिदा खान ने घोषणा की कि राज्य सरकार मृतकों के परिवारों को मुआवजे के रूप में 15 लाख रुपये देगी।