Gurugram Crime: स्कूटी सवार ने ऑटो हटाने को कहा, उतारकर की मौत, सीसीटीवी कैमरे में कैद
 

Gurugram Crime: पुलिस ने कहा कि तीन लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है और उनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस फुटेज की मदद से अन्य आरोपियों की पहचान कर रही है।

 

गुरुग्राम में रोड रेज की घटना में 56 वर्षीय व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने गिरफ्तार किया

Gurugram Crime News : बड़े शहरों में हत्या की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कभी-कभी हत्याएं इतनी मामूली बातों पर हो जाती हैं कि यकीन करना मुश्किल हो जाता है। कारण जो भी हो, यह चिंता बढ़ा रहा है। लोग छोटी-छोटी बातों पर एक-दूसरे को मारने को तैयार हो रहे हैं। क्या कारण है कि लोग अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाते हैं। ऐसा ही एक मामला दिल्ली से सटे गुरुग्राम में सामने आया है। रोडरेज की घटना में यहां 56 वर्षीय एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।


पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया
हरियाणा के गुरुग्राम में सोमवार शाम ट्रंक बाजार के पास घूमने के मामले में 56 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. पुलिस ने इसकी सूचना दी। पुलिस ने कहा कि तीन लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है और उनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और पुलिस फुटेज की मदद से अन्य आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार शाम करीब सवा सात बजे हुई जब सुभाष नगर निवासी मूलचंद वर्मा अपने स्कूटर से काम से घर लौट रहे थे.

ऑटो हटाने को कहा तो मर्डर
बताया जा रहा है कि ऑटो हटाने के लिए कहने पर हत्या की गई। स्कूटर सवार ने ऑटो हटाने को कहा तो ऑटो चालक व उसके साथ 4-5 अन्य युवकों ने उस पर हमला कर दिया. उन्होंने उसे लात-घूसों से इतनी बुरी तरह पीटा कि वह बुरी तरह घायल हो गया। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है और अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

अस्वीकरण: यहां दी गई जानकारी मीडिया रिपोर्ट पर आधारित है और केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए दी जा रही है। chopta plus इसकी पुष्टि नहीं करता है