'दो-तीन साल में भारत का हिस्सा होगा PoK', हरियाणा के कैबिनेट मंत्री का बयान हुआ वायरल

Rohtak News: हरियाणा के कैबिनेट मंत्री कमल गुप्ता ने पीओके पर बड़ा दावा करते हुए कहा है कि पीएम मोदी अगले 2-3 साल के अंदर कभी भी पीओके को भारत में शामिल कर सकते हैं।
 
 

  

चर्चा की शुरुआत मंत्री के बयान से हुई
रोहतक पहुंचे व्यापारियों द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में कैबिनेट मंत्री कमल गुप्ता ने कहा कि देश 2014 से पहले मजबूत नहीं था, लेकिन अब मजबूत हो गया है. उन्होंने कहा, "पाकिस्तान के कब्जे वाले हमारे क्षेत्र को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर कहा जाता है।" इसे भारत में मिलाने के लिए आवाजें उठती रही हैं। लेकिन अब अगले 2-3 साल में कभी भी पीएम मोदी उन्हें भारत ला सकते हैं और वो ही ऐसा कर सकते हैं.

जयचंद ने विपक्ष को बताया
कैबिनेट मंत्री कमल गुप्ता ने पृथ्वीराज चौहान का जिक्र करते हुए कहा, 'हमारे देश के कुछ 'जयचंदों' की वजह से जिस पक्ष को उन्होंने खोया। इसी तरह, जयचंद अभी भी विपक्ष में है, पुलवामा हमले के बाद हवाई हमले का सबूत मांग रहा है।

भारत जोड़ो यात्रा पर भी साधा निशाना
कैबिनेट मंत्री कमल गुप्ता ने बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि आज वे भारत को जोड़ने की बात करते हैं लेकिन इन्हीं लोगों ने देश को तोड़ा है। भारतीय जनता पार्टी ही भारत को विश्वगुरु बना सकती है। भारत को विश्वगुरु के शीर्ष पर कोई और नहीं ले जा सकता।