पति की हत्या कर प्रेमी के संग भागी पत्नी, घर में खून से लथपथ मिला पति का शव

राजधानी जयपुर से दिल दहला देने वाली घटना
 

जयपुर -:  राजधानी जयपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। घर में खून से सनी हालत में मिले एक युवक के शव के बाद पुलिस ने हत्या की धाराओं में केस दर्ज किया हैं। मृतक की पत्नी गायब है । मृतक के भाई ने अपनी भाभी और उसके प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

 

 

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई हैं जांच ब्रह्म्पुरी पुलिस कर रही हैं । पुलिस ने बताया कि मुरैनाए एमपी में रहने वाले मुकेश ने अपने 32 वर्षीय भाई की हत्या का केस दर्ज कराया है। पुलिस को मुकेश ने बताया कि शिवराज सिंह करीब दस साल पहले जयपुर आ गया था। वह जयपुर में रहकर मजदूरी कर रहा था। कुछ समय पहले शादी प्रेमवती देवी से हुई थी।

शादी के बाद शिवराज अपनी पत्नी प्रेमवती के साथ ब्रहम्पुरी थाना क्षेत्र में किराये के कमरे में रह रहा था। मुकेश ने पुलिस को बताया कि भाभी का किसी हुकुमचंद के साथ अवैध संबध थे। वह घर से कई कई दिन तक चली जाती थी और हुकुमचंद के साथ रहती थी।

भाई इसके लिए परेशान भी था लेकिन इसका समाधान नहीं निकल सका। कुछ दिन से भाभी घर से गायब थी। मंगलवार को सूचना मिली कि शिवराज का शव घर में पडा है। वहां पहुंचे तो देखा कि खून की उल्टियां हुई हैं । घर में कई जगहों पर खून पडा है। कमरे के बाहर डस्टबिन में चूहे मारने की दवा का पाउच भी मिला है।

मुकेश का आरोप है कि भाभी और उसके प्रेमी ने मिलकर हत्या कर दी है। पुलिस ने मौके से सबूत उठाए हैं। फोरेेसिंक को इसकी सूचना भी दी है। बुधवार रात इस मामले मे केस दर्ज कराया गया है।