जैसलमेर बार्डर पर क्राइम चक्र को बड़ी सफलता, पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए लाए 35 करोड़ की हेरोइन पकड़ी, 4 गिरफ्तारियां
 

राजस्थान समाचार: राजस्थान के जैसलमेर में सोमवार को क्राइम पकड़ की एक टीम ने 35 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद की है।

 


राजस्थान समाचार: राजस्थान के जैसलमेर में सोमवार को क्राइम पकड़ की एक टीम ने 35 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद की है। पुलिस ने इस मामले में 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार यह हेरोइन ड्रोन के माध्यम से पाकिस्तान से आई थी।

एडीजी क्राइम को गुप्त जानकारी मिली थी
एडीजी क्राइम दिनेश एमएन के अनुसार एनडीपीएस को लेकर उनकी टीम पिछले कई बार इमाम दवलप कर रही थी। उन्होंने बताया कि इस संबंध में उन्हें 2 दिन पहले ही गुप्त सूचना मिली थी बार्डर पार से एक बड़ा कंसाइनमेंट भारत आने वाला है। इस पर सभी दस्तावेजों को अलर्ट जारी किया गया था।


जयपुर से विशेष अधिकारियों को जैसलमेर भेजा गया था। कार्रवाई के दौरान पकड़े गए बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि यह हेरोइन ड्रग के माध्यम से हिंदुस्तान आया है यहां पर इसे अलग-अलग जाली में सप्लाई करता है।

गिरफ्तारियों से की जा सकती है पूछताछ
वहीं डेटाबेस वाला क्राइम राहुल प्रकाश सूचना देते हुए बताया कि पिछले कई दिनों से उनकी टीम माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। इसी को देखते हुए एडीजी क्राइम दिनेश एमएन के नेतृत्व में टीम बनाई गई थी। गिरफ्तार किए गए 4 निशाने से अब तक की पूछताछ में सामने आया कि यह पहली बार भी कई बार पाकिस्तान से हेराइन मंगवायके हैं। इन लोगों से नेटवर्क के बारे में पूछताछ की जा रही है।