Rajasthan News सचिन पायलट ने कहा आने वाला समय चुनौतियों से भरा है, हमें सच्चाई की राह पर चलना होगा
 

Rajasthan News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि आज का समय बहुत महत्वपूर्ण है। अपनी जड़ों को हमेशा याद रखना चाहिए।

 

 : कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा है कि जिस देश में एकता होती है वह देश आगे बढ़ता है। उन्होंने कहा कि आज कई ताकतें समाज को बाधित करना चाहती हैं। कांग्रेस नेता ने कहा है कि आपस में लड़ना दो मिनट का काम है। उन्होंने कहा कि राजनीति में जो ज्यादा मदद करेगा वही लोगों के दिलों पर राज करेगा।

सचिन पायलट ने क्या कहा है

राजस्थान की राजधानी जयपुर में कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा, 'आज का समय बहुत महत्वपूर्ण है. अपनी जड़ों को हमेशा याद रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि सच्चाई का रास्ता कठिन होता है, लेकिन हमें उस पर चलना होता है। “हमारे सामने बहुत सारी चुनौतियाँ हैं। यह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण समय है.’ उन्होंने कहा कि जो नेतृत्व करे, उसे अच्छे से नेतृत्व करना चाहिए.

सचिन पायलट आज जयपुर और झुंझुनू जिले में दो कार्यक्रमों में शामिल होंगे. वह झुंझुनूं में शहीद श्योराम गुर्जर की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। वे अपने तीन दिवसीय दौरे की शुरुआत मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के साथ करेंगे. दौरे के दौरान नेता कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भी बातचीत करेंगे। मुख्यमंत्री 17, 18 और 20 अप्रैल को कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस पार्टी के समर्थक विधायकों से वन-टू-वन संवाद करेंगे। कार्यक्रम तय है जब सचिन पायलट भी आएंगे। झुंझुनूं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के एक साथ दौरे ने कई संकेत दिए हैं.