Rajasthan News: टॉर्च में चमकाते सचिन पायलट ने साधा केंद्र पर धमाका, कहा- 'विपक्ष को पकड़ने का प्रयास'
 

राजस्थान समाचार: ज्वैलरी में शनिवार को राहुल गांधी का अंत में निकल गए सचिन पायलट भी सड़क पर उतर गए। यूथ कांग्रेस की ओर से इस फैलाई की घटना को अंजाम दिया गया।

 


राजस्थान समाचार: ज्वैलरी में शनिवार को राहुल गांधी का अंत में निकल गए सचिन पायलट भी सड़क पर उतर गए। यूथ कांग्रेस की ओर से इस फैलाई की घटना को अंजाम दिया गया। इस दौरान पायलट ने केंद्र पर जमकर ध्वनि साधा।

मशाल जलाने के दौरान पायलट ने राहुल गांधी की सदस्यता मामले में भाजपा को जोरदार कोसा। पायलट ने कहा कि कोर्ट ने 30 दिन का समय दिया था, ऐसा क्या आफत आ गया था कि 24 घंटे में राहुल को निष्कासित कर दिया गया था। केंद्र के खिलाफ पहली एकता हुई है। सभी विपक्षी दल साथ आए हैं।

लोकतंत्र में अपनी बात कहने का अधिकार सोमवार है
पायलट ने आगे कहा कि राहुल गांधी ने संसद में बोलने की कोशिश की, लेकिन निचले न्यायालय के आदेश के बाद उन्हें संसद से बाहर कर दिया गया। सरकार और भाजपा की आवाज को चुनने का प्रयास कर रहे हैं। पायलट ने कहा कि लोकतंत्र में अपनी बात कहने का अधिकार है। पिछले कुछ समय से कई के लोगों को तैयार किया गया है। सरकार और बीसीसीआई की आवाज को दबा रहे हैं।

जयपुर में युवा कांग्रेस की 'लोकतंत्र बचाओ टॉर्च' में शामिल हुआ।
सेंटर सरकार ने अपनी आशंकाओं व कुचक्र से लोकतंत्र पर प्रहार किया है, वह पूरे देश में है।
दृढसंकल्पित एक आवाज उठा रही युवाशक्ति ने स्पष्ट संदेश दिया है कि देश पर तानाशाही नहीं पहुंचाएगी।

विशिष्ट के लीडर्स पर जा रहे हैं
ईडी द्वारा गड़बड़ी कर रहे आपस में अपनी प्रतिक्रिया करते हुए पायलट ने कहा कि 95 प्रतिशत नेताओं को ईडी ने नोटिस किया या भागीदारी की, वे सभी संबंध के बारे में हैं। देश के लोग समझ रहे हैं। हम सच्चाई को जनता के सामने लाकर जीतेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र का रवैया बहुत गलत है। लोकतंत्र में सरकार और संबंध दोनों अहम हैं।