'अगर मौत आनी है...', भारतीय खिलाड़ियों की सुरक्षा पर जावेद मियांदाद के बिगड़े बोल
 

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। भारतीय खिलाड़ियों की सुरक्षा के मुद्दे पर उनकी बात बिगड़ गई।
 
 

 
नई दिल्ली: एशिया कप और वनडे वर्ल्ड कप को लेकर भारत और पाकिस्तान के बीच गतिरोध चल रहा है. एशिया कप में भारत के मैच भले ही पाकिस्तान से बाहर खेले जाएं, लेकिन पाकिस्तानी टीम वनडे वर्ल्ड कप के लिए भारत आएगी या नहीं इस पर संशय बना हुआ है. इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। मियांदाद ने कहा कि अब पाकिस्तान जाने की बारी भारत की है।

मौत तब आएगी जब उसकी नियति होगी
एक पाकिस्तानी यूट्यूबर के साथ पोडकास्ट के दौरान बोलते हुए मियांदाद ने कहा कि पाकिस्तान को अब भी भारत जाने में कोई दिक्कत नहीं होगी। जब साक्षात्कारकर्ता ने मियांदाद से पूछा कि क्या भारत को पाकिस्तान का दौरा करना चाहिए, तो उन्होंने तुरंत उत्तर दिया: उन्हें निश्चित रूप से जाना चाहिए। भारतीय खिलाड़ियों की सुरक्षा के बारे में पूछे जाने पर मियांदाद ने कहा, 'सुरक्षा को लेकर कोई चिंता नहीं होनी चाहिए। हम मानते हैं कि मौत आती है तो आती है, जिंदगी और मौत अल्लाह के हाथ में है।

अगर वे आज हमें बुलाएंगे तो हम जाएंगे
मियांदाद ने कहा, 'अगर वे आज हमें बुलाएंगे तो हम जाएंगे, लेकिन उन्हें यह कदम वापस लेना चाहिए।' बात यह है कि पिछली बार जब हम गए थे तब से वे यहां नहीं हैं। अब उनकी बारी है। उन्होंने साझा किया कि देशों को एक साथ काम करना चाहिए और द्विपक्षीय संबंधों में सुधार करना चाहिए। "यहां तक ​​कि भारतीय भी इसमें विश्वास करते हैं। हम पड़ोसी हैं और इसलिए हम बहुत सी चीजों का आदान-प्रदान कर सकते हैं। इस तरह के संबंध से दोनों पक्षों को लाभ होगा, लेकिन यह एकतरफा रास्ता नहीं हो सकता।

'बकवास' बयान था
इस साल की शुरुआत में, मियांदाद ने मीडिया कर्मियों से बात की जब उन्होंने एक विवादास्पद बयान दिया, "अगर भारत पाकिस्तान का दौरा नहीं करना चाहता है, तो इसे भाड़ में जाओ।" बीसीसीआई ने पिछले साल अक्टूबर में पाकिस्तान का दौरा करने से इनकार कर दिया था।