IPL 2023: दिल्ली भी पिच पर करेगी रनों की बारिश, जानिए मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग-11
 

IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस आज जीत की तलाश में उतरेंगे. जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11।

 

IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस में आज कांटे की टक्कर होने की उम्मीद है. क्योंकि दिल्ली और मुंबई और दोनों ही टीमें अब तक नहीं जीती हैं. दोनों टीमें आज जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगी। दिल्ली और मुंबई आज के मैचों के लिए अपनी टीम में कुछ बदलाव कर सकते हैं।

पिच बल्लेबाजी के लिए मददगार
दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए मददगार मानी जा रही है। क्योंकि यहां गेंद आसानी से बल्लेबाजी के लिए आती है. ऐसे में आज का मैच अच्छे स्कोर की उम्मीद है। साथ ही अरुण जेटली स्टेडियम की बाउंड्री ज्यादा बड़ी नहीं है इसलिए बड़े शॉट आसानी से खेले जा सकते हैं. साथ ही दिल्ली में मौसम भी साफ रहने की उम्मीद है, इसलिए मैच अपने निर्धारित समय पर शुरू होगा।

दोनों टीमों का संभावित खेल-11
मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन (विकेटकीपर), कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, जेसन बेहरेनडॉर्फ, अरशद खान, ट्रिस्टन स्टब्स, टिम डेविड, ऋतिक शॉकिन और पीयूष चावला।

मुंबई इंडियंस के इम्पैक्ट प्लेयर्स की बात करें तो विष्णु विनोद, शम्स मुलानी, संदीप वारियर आज मुंबई इंडियंस के इम्पैक्ट खिलाड़ी हो सकते हैं. क्योंकि इस सीजन में इम्पैक्ट प्लेयर्स की भूमिका भी अहम नजर आ रही है.

दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वॉर्नर (कप्तान), मनीष पांडे, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, अभिषेक पोरेल (विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल, राइली रूसो, ललित यादव, एनरिक नॉर्टिया, मुकेश कुमार और खलील अहमद।

दिल्ली के इम्पैक्ट प्लेयर्स में पृथ्वी शॉ, ईशांत शर्मा और सरफराज खान शामिल होंगे। पृथ्वी शॉ को लगातार मौका दिया जाता रहा है। लेकिन अभी तक सरफराज खान को मौका नहीं मिला है. माना जा रहा है कि आज के मैच में सरफराज खान को मौका मिल सकता है.