IPL 2023: 'सिर्फ 10 गेंद और सूर्य फॉर्म में लौटेंगे', MI के दिग्गज ने किया बड़ा दावापीयूष चावला ने यह बयान दिया
 

IPL 2023: मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव का बल्ला खामोश है. वह तीसरे आईपीएल मैच में दिल्ली के खिलाफ गोल्डन डक रहे थे। सूर्य कुमार ने अच्छा शॉट खेला था, लेकिन किस्मत ने इस बल्लेबाज का साथ नहीं दिया और कुलदीप यादव ने कैच लपक लिया. मैच के बाद सोशल मीडिया पर सूर्य कुमार यादव ट्रेंड करने लगे। उनका फॉर्म सवालों के घेरे में है। इस बीच सीनियर खिलाड़ी पीयूष चावला उनके सपोर्ट में उतरे हैं।

 

पीयूष चावला ने कहा, 'टीम को सूर्यकुमार यादव की फॉर्म की चिंता नहीं है, अगर वह कुछ गेंदें खेल लेते हैं तो फॉर्म में लौट आएंगे. उनका फॉर्म कभी चिंता का विषय नहीं रहा। इस फॉर्मेट में वापसी करने के लिए आपको सिर्फ 10 गेंदों की जरूरत होती है। आप चार खाने लगाएं और आप आकार में हो जाएंगे। वह पहली ही गेंद पर आउट हो गए और ऐसा होता है। वह स्थिति थी। चौके और छक्के हो सकते हैं।

सूर्या लंबे समय से फॉर्म में नहीं चल रहे हैं
सूर्य कुमार यादव लंबे समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं. वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीनों वनडे सीरीज में गोल्ड डक रहे थे। इसके बाद से आईपीएल में उनका खराब प्रदर्शन जारी है। ए

मैच का हिसाब
अगर मैचों की बात करें तो दिल्ली और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल का 16वां मुकाबला खेला गया है। मुंबई इंडियंस ने 6 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स 19.4 ओवर में 172 रन पर सिमट गई, जवाब में आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर मुंबई इंडियंस ने मुकाबला जीत लिया।