नजर एकता से मिलने के बाद केजरीवाल बोले- केंद्र में सबसे भ्रष्ट सरकार, अनुराग ठाकुर ने पलटवार किया
 

Nitish Kumar Opposition Unity:: नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने आगामी 2024 के दशक चुनाव को लेकर विपक्षी पार्टियों को एक मंच पर लाने की कवायद शुरू कर दी है।

 

 
नीतीश कुमार विपक्षी एकता: बिहार के बेरोजगार कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर विरोधी दलों को एक मंच पर आने की कवायद शुरू कर दी है। इसी कड़ी में दोनों नेता बुधवार को दिल्ली पहुंचे।

सबसे पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और नेता राहुल गांधी से मिले। इसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने आवास पर नामांकनकर्ता की नियुक्ति की। आरएनएसी से मिलने के बाद सक्रिय कुमार ने कहा कि हम अधिक से अधिक दर्शकों को एकजुट करेंगे।

स्वतंत्रता के बाद सबसे भ्रष्ट सरकार देश के अंदर
वहीं, अकबर ने कहा कि इस नशे देश में बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहा है। आजादी के बाद की सबसे भ्रष्ट सरकार आज देश के अंदर है इसलिए ये बहुत जरूरी है कि सभी विपक्षी पार्टी एक साथ आकर केंद्र के अंदर सरकार बदले और ऐसी सरकार आनी चाहिए जो देश को विकास दे सके।


खरगे बोले- हम एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे
मल्लिकार्जुन खड़गे से निवर्तमान कुमार ने अपने दिल्ली के आवास पर मुलाकात की। इस इलाके पर खड़गे ने कहा कि हमने यहां ऐतिहासिक बैठक की है। आज से कई मुद्दों पर चर्चा हुई है। हमने तय किया है कि मतदाताओं को एक साथ जोड़ कर और सभी आगे के चुनाव लड़ेंगे। हम सभी उसी रास्ते पर आगे चलेंगे।


राहुल गांधी ने ब्रेकअप के साथ ब्रेकअप किया है
अंतर्निहित बैठक के बाद राहुल गांधी ने कहा कि संबंध में एक बेहद ऐतिहासिक कदम उठाया गया है। सुनिश्चित का देश के लिए जो विजन है हम उसे विकसित करेंगे। जितना भी विरोधी दल हमारे साथ चलेगा हम उन्हें लेकर चलेंगे और लोकतंत्र और देश पर जो आक्रमण हो रहा है हम उसका ख़िलाफ एक साथ रुकेंगे और लड़ेंगे। इसके बाद उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की।


अनुराग ठाकुर ने पलटवार किया
विरोधी एकता पर केंद्रीय अनुराग ठाकुर ने बुधवार को कहा कि भ्रष्टाचार के दलदल में डूबे कुछ दल जब एक साथ होते हैं तो महाठगबंधन बनता है…2014 और 2019 में भी यही ठगबंधन बना था लेकिन कुछ नहीं पाया गया क्योंकि जनता विरोध करती है दल भ्रष्टाचार में डूबे हैं। दूसरी ओर वे प्रतिस्पर्धी नरेंद्र मोदी जी से हैं, रविवार को 22 साल के मुख्यमंत्री से लेकर पीएम तक की राजनीति ईमानदार, साफ-सुथरी है।