Bhojpuri Hit Song: आधी रात को आम्रपाली दुबे, निरहुआ से बोलीं- खटिया से खटिया सटईबा की ना

 

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ दोनों के बीच गजब की केमिस्ट्री  है।  इस जोड़ी को रोमांस करते हुए देखना हमेशा बहुत सुखद लगता है। साल 2016 में जो फिल्मज आई थी 'बम बम बोल रहा है काशी', इसमें भी इन दोनों की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया। 'टी-सीरीज हमार भोजपुरी' चैनल ने उसी साल फिल्मम का एक बेहतरीन गाने 'खटिया से खटिया' का वीडियो रिलीज किया था। आधी रात को इश्कस के गुलाटी मार रहा आम्रपाली का दिल तथा भागे-भागे फिर रहे निरहुआ का अंदाज, यह गाना दिल को लूटने वाला है।

Bhojpuri Hit Song  संतोष मिश्रा के डायरेक्शदन में बनी इस फिल्मह के गाने 'खटिया से खटिया' को यूट्यूब पर 13 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। कॉमेंट बॉक्सो दोनों ही सुपरस्टािर्स की तारीफ से अटा पड़ा है। इस बेहतरीन गीत के बोल बड़े ही दिलचस्पप हैं, जिसे लिखे हैं गीतकार प्याीरे लाल यादव ने। जबकि संगीत से सजाया है म्‍यूजिक डायरेक्ट र राजेश-रजनीश ने।

गाने का सीक्वेंिस भी आधी रात का है। आम्रपाली और निरहुआ दोनों खुले आसमान के नीचे न्यारी-न्यारी खटिया पर सोये हुए हैं। तभी आम्रपाली की नींद खुल जाती है। वह धीरे-धीरे अपनी खटिया निरहुआ के करी‍ब लाती हैं। निरहुआ भी कंबल के नीचे से चुपसे से आम्रपाली को देख रहे होते हैं।

आगे गाने में आम्रपाली लीड लेती हैं और सो रहे निरहुआ के ऊपर आकर बैठ जाती हैं। वह मुनहार करते हुए कहती हैं कि यौवन की आग में वह जल रही हैं, सीने से धुआं उठ रहा है। आगे गाने में दोनों की केमिस्ट्री  अपने शबाब पर होती है।

फिल्मा 'बम बम बोल रहा है काशी' में द‍िनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के अलावा अंतरा बनर्जी, मनोज टाइगर, संजय पांडे, सीमा सिंह और प्रकाश जैस भी हैं। यदि आपने फिल्म  नहीं देखी है तो इसे यूट्यूब पर देख सकते हैं।