Free Food: क्या आपका वजन भी 158 किलो से ज्यादा है? है तो फ्री में मिलेगा खाना इस रेस्टोरेंट ने शुरू की है ये खास सुविधा

Free Food: अमेरिका में एक रेस्टोरेंट अधिक वजन वाले लोगों को फ्री में खाना खिला रहा है, जिससे सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा हुआ है. टिकटॉक और दूसरे सोशल मीडिया चैनल्स पर मुफ्त खाने के वीडियो वायरल हो रहे हैं. ऐसे में जो लोग वीडियो देख रहे हैं वो भी लास वेगास में हार्ट अटैक ग्रिल के बाहर लाइन में खड़े हैं. वे अंततः देखना चाहते हैं कि क्या ऐसा कोई सौदा है।

 

 
हार्ट अटैक ग्रिल की थीम-आधारित सेवा (अस्पताल से संबद्ध) के कारण पिछले कुछ वर्षों में काफी कुछ अपडेट हुए हैं। रेस्तरां ज्यादातर फैटी और कैलोरी में उच्च खाद्य पदार्थों पर ध्यान देने के साथ फास्ट फूड परोसता है। उनके कुछ आइटम सिंगल, डबल, ट्रिपल, चौगुनी, क्विंटुपल, सेक्स्टुपल, सेप्टुपल और यहां तक ​​कि ऑक्टूपल बाईपास में भी उपलब्ध हैं।

 
ग्राहकों को रोगी बनना पड़ता है
रेस्तरां की मुफ्त भोजन योजना के अलावा, वहाँ सब कुछ थीम आधारित है। अधिकांश रेस्तरां ग्राहकों की तरह डाइनर्स कहलाते हैं। अपनी अनूठी अस्पताल अवधारणा के कारण, हार्ट अटैक ग्रिल्स अपने ग्राहकों को रोगी के रूप में संदर्भित करते हैं। उनके वेटर्स चिकित्सकों के रूप में तैयार होते हैं, जबकि उनके वेट्रेस नर्सों की भूमिका निभाते हैं। खाना ऑर्डर करने से पहले, प्रत्येक मरीज अस्पताल का गाउन और रिस्टबैंड पहनता है।

जब रेस्तरां के बाहर कतार में लगे ग्राहकों के वीडियो ऑनलाइन प्रसारित होने लगे, तो ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने मोटापे से ग्रस्त लोगों को मुफ्त फास्ट फूड देकर अस्वास्थ्यकर व्यवहार को प्रोत्साहित करने के लिए मालिकों की आलोचना की। कई लोगों ने दावा किया कि बड़ी मात्रा में खाना देकर वे खुलेआम लोगों को बीमार कर रहे हैं. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि रेस्तरां 2005 से परिचालन में है और थीम आधारित रेस्तरां विवादों से जुड़ा रहा है। यह मार्केटिंग के लिए कुछ भी स्किम करता है।