IPL 2023: 'हम देंगे उन्हें जीत का तोहफा', एमएस धोनी के 200वें मैच से पहले क्या बोले जडेजा?एमएस धोनी का बतौर कप्तान 200वां आईपीएल मैच
 

IPL 2023: आईपीएल के तहत चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच 17वां मैच खेला जाना है चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने 12 अप्रैल को शाम साढ़े सात बजे होने वाले मैच से पहले एमएस धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है। जडेजा ने कहा कि '200वें मैच में वह एमएस धोनी को जीत का तोहफा देने की पूरी कोशिश करेंगे.'

 

दरअसल, एमएस धोनी आज जब राजस्थान के खिलाफ मैदान में उतरेंगे तो यह उनका 200वां आईपीएल मैच होगा। कप्तान के तौर पर धोनी का यह 200वां शतक होगा। इसलिए टीम इस खास मौके को जीतना चाहेगी।
“मैं धोनी के बारे में क्या कह सकता हूं? वह भारतीय क्रिकेट के दिग्गज हैं। इसलिए मैं उन्हें शुभकामनाएं देना चाहता हूं।'

जडेजा ने बयान दिया
रवींद्र जडेजा ने कहा: 'उम्मीद है कि कप्तान के रूप में अपने 200वें मैच में, हम चेपॉक में जीतेंगे और सभी प्रशंसक काफी खुश होंगे, उस गति को प्राप्त करने के लिए। उम्मीद है कि हम यह मैच जीतेंगे और एमएस धोनी को इस मौके पर जीत का तोहफा मिलेगा।” आपको बता दें कि एमएस धोनी आईपीएल के पहले सीजन से ही सीएसके की कप्तानी कर रहे हैं।

इस आईपीएल में दोनों टीमों का प्रदर्शन
इस सीजन में दोनों टीमों के प्रदर्शन पर नजर डालें तो चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स ने अब तक 3 मैच खेले हैं, जिनमें से दोनों टीमों ने अपने दो मैच जीते हैं जबकि एक में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है. अंक तालिका में राजस्थान चार अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। सीएसके चार अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है। राजस्थान की टीम का नेट रन रेट अच्छा है।