गेम खेलना पसंद है? तो ये गेमिंग रैम आपके पीसी की स्पीड बढ़ा देंगे!
 

गेमिंग पीसी के लिए सर्वश्रेष्ठ रैम, गेमिंग लैपटॉप के लिए सर्वश्रेष्ठ रैम, राम के लिए
 
 

गेमिंग के लिए बेस्ट रैम: समय बीतने के साथ तकनीक कई तरह से बदल रही है और इन बदलावों के साथ खुद को अपडेट करना बेहद जरूरी है। अगर आपको गेम खेलना पसंद है तो यह जानना भी जरूरी है कि गेमिंग के लिए आपके पीसी या लैपटॉप में कौन सी रैम है।

वास्तव में, CPU CPU और GPU के बाद गेमिंग सिस्टम बनाते समय RAM तीसरा सबसे महत्वपूर्ण घटक है। RAM जितनी तेज़ होगी, गेम उतनी ही तेज़ी से लोड होगा। ऐसे में आपको गेम खेलते हुए बेहतरीन अनुभव मिल सकता है। इसलिए आज हम आपके लिए कुछ बेहतरीन गेमिंग रैम लेकर आए हैं जो गेम खेलने के अनुभव को बेहतरीन बना सकते हैं।

एसर अपोलो शिकारी
एसर अपोलो प्रीडेटर रैम अल्ट्रा अल्ट्रा-हाई फ्रीक्वेंसी, अल्ट्रा-लो टाइमिंग और ओवरक्लॉकिंग क्षमताओं के दावों के साथ आता है। वास्तव में एसर अपोलो प्रीडेटर रैम इमर्सिव गेमिंग अनुभव के लिए सबसे अच्छे विकल्पों में से एक है। RAM में मदरबोर्ड सॉफ्टवेयर के साथ RGB लाइटिंग है, जिससे 8 आकर्षक स्वतंत्र लाइट जॉन्स, 10+ लाइट इफेक्ट और 16 मिलियन RGB कलर वैल्यू की अनुमति मिलती है।

प्रीडेटर अपोलो 10-लेयर पीसीबी, एल्युमीनियम हीटसिंक, 15 मीटर गोल्ड प्लेटेड कॉन्टैक्ट्स और उच्च गुणवत्ता वाले बी-डे से लैस है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि गेमर्स को सबसे अच्छा अनुभव संभव हो।

अल्केट्रॉन क्वांटम-कैश
ALKETRON का क्वांटम-कैश अत्यधिक गेमिंग मेमोरी को बढ़ाता है क्योंकि यह मानक और गेमिंग डेस्कटॉप कंप्यूटरों के लिए उच्च-प्रदर्शन DDR3 है। इसमें गेमिंग-क्वालिटी पीसीबी बोर्ड और मेमोरी चिप शामिल है। इसका बड़ा हीट सिंक हाउसिंग अधिकतम गेमिंग प्रदर्शन की अनुमति देता है और ALKETRON क्वांटम-कैश दो चैनलों का समर्थन करता है। अन्य विशेषताओं में बढ़ी हुई दक्षता और कम गर्मी उत्पादन के साथ-साथ ओडीटी पिन के साथ ऑन-डाई टर्मिनेशन के लिए अनुकूलित सर्किट डिजाइन शामिल हैं।

Corsair प्रतिशोध
एल्यूमीनियम से बने Corsair Vengeance RAM को उच्च-प्रदर्शन ओवरक्लॉकिंग और तेज़ गर्मी से बचे रहने के लिए डिज़ाइन किया गया है। आईसी को किसी भी तरह से प्रभावित नहीं होने देता। XMP 2.0 सेटिंग्स के साथ खिलवाड़ किए बिना सबसे तेज संभव सुरक्षित गति प्रदान करता है। इस रैम की विशेषताओं में एक बीस्पोक प्रदर्शन पीसीबी और मेमोरी आईसी शामिल हैं जिनका पूरी तरह से निरीक्षण किया गया है।