Pathan Box Office Collections: इतिहास रचने जा रही है 'पठान', 1000 करोड़ का आंकड़ा छूने को तैयार शाहरुख की फिल्म
 

पठान बॉक्स ऑफिस कलेक्शंस: शाहरुख खान स्टारर 'पठान' हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है। अब फिल्म वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ का आंकड़ा छूने की ओर अग्रसर है।
 
 

इतिहास रचने जा रही है पठान शाहरुख खान की फिल्म 1000 करोड़ का वर्ल्ड वाइड छूने को तैयार पठान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: 'पठान' रचने जा रही है इतिहास, शाहरुख की फिल्म 1000 करोड़ का वर्ल्ड वाइड पठान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने को तैयार
पठान 1000 करोड़ रुपये के आंकड़े को छूने के लिए तैयार हैं

   पठान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' पर दुनिया की नजर है। वहीं शाहरुख की ये फिल्म अब 1000 करोड़ क्लब में शामिल होने की तैयारी कर रही है. फिल्म ने अब तक देशभर में 615 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। वर्ल्डवाइड (पठान वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन) शाहरुख खान की फिल्म का कलेक्शन 998 करोड़ रुपये रहा। अब इतिहास रचने जा रही है शाहरुख की 'पठान' 'पठान' 1,000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है। यह चीन में रिलीज हुए बिना 1,000 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म होगी।

पठान विदेशों में गोलियों से भी तेज पैसा कमा रहे हैं
विदेशों में 'पठान' ने अपने चौथे हफ्ते में करीब 11 लाख डॉलर की कमाई की थी। फिल्म ने अब विदेशों में $46.75 मिलियन (383 करोड़ रुपये) की कमाई की है। हालांकि 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर अब समय से बाहर हो गई है, लेकिन शाहरुख खान की फिल्म के बाजार में कमाई के संकेत अब भी हैं। माना जा रहा है कि शाहरुख की यह फिल्म 48.50 करोड़ डॉलर का आंकड़ा पार कर सकती है। बॉक्स ऑफिस पर लंबी कमाई के बाद भी फिल्म बांग्लादेश में भी ताबड़तोड़ कमाई कर सकती है।

पठान बनी बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म
'पठान' बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने अपने दम पर मोटी कमाई कर नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं। शाहरुख खान की फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में भी इतिहास रचा है।'पठान' ने ऑस्ट्रेलिया में 4 मिलियन डॉलर और न्यूजीलैंड में 1 मिलियन डॉलर की कमाई की है। शाहरुख की फिल्म विदेशों में कमाई करने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म भी बन गई है।

पठान के साथ शाहरुख खान ने लगभग चार साल बाद वापसी की है। 25 जनवरी को रिलीज हुई 'पठान' का दुनिया भर में खुले दिल से स्वागत किया गया। शाहरुख की इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही फैन्स 'पठान' को लेकर बेहद उत्साहित थे। ये खुशी थिएटर में बराबर देखने को मिली। क्लाइमेक्स पर सिनेमाघरों का नजारा शानदार था। सिनेमाघरों में फैन्स शाहरुख खान के गानों पर थिरकते नजर आए।