Ram Charan Upasana Konidela: राम चरण ने मालदीव में पत्नी के साथ बिताया क्वालिटी टाइम, तस्वीरें वायरल
 

Ram Charan Upasana Konidela: राम चरण इन दिनों अपनी प्रेग्नेंट पत्नी उपासना (Upasana Konidela) के साथ मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं.

 

 
Ram चरण उपासना कोनिडेला मालदीव अवकाश: साउथ के सुपरस्टार राम चरण (राम चरण) सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं, लेकिन ज्यादातर अपनी जिंदगी निजी रखते हैं।

इसी बीच एक्टर ने एक बार फिर कुछ फोटोज शेयर कर फैंस को अपडेट किया है। राम चरण बहुत जल्द पिता बनने वाले हैं और इन दिनों अभिनेता अपनी प्रेग्नेंट पत्नी उपासना (उपासना कोनिडेला) के साथ मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं.


 

राम चरण ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं
राम चरण ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह अपनी पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं। साथ ही फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

 
राम चरण व पूजन सहित प्रकट हुए
अभिनेता राम चरण ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं और नीले रंग का दिल वाला इमोजी बनाया है। साथ ही आप पहली तस्वीर में देखेंगे तो राम चरण और उपासना नाव में बैठे नजर आ रहे हैं.

 
स्टाइलिश अंदाज में दिखे साउथ के सुपरस्टार राम चरण
दूसरी फोटो में राम चरण स्टाइलिश अंदाज में एक पिलर पर खड़े नजर आ रहे हैं. पिछले साल उपासना और राम चरण ने अपनी शादी की 10वीं सालगिरह मनाई थी। राम चरण के पिता चिरंजीवी ने पिछले साल दिसंबर में उपासना की प्रेग्नेंसी की खुशखबरी दी थी।

उपासना ने बताया कि शादी के 10 साल बाद उन्होंने मां बनने का फैसला क्यों लिया?
इसी बीच कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में उपासना ने बताया था कि उन्होंने शादी के 10 साल बाद मां बनने का फैसला क्यों किया। साक्षात्कार में, उपासना ने कहा: 'मैं बहुत उत्साहित हूं और बहुत गर्व भी है कि मैंने मां बनने का फैसला तब किया जब मैं चाहती थी, न कि जब समाज मुझे चाहता था।

इसलिए, हमारी शादी के दस साल बाद, अब हमने बच्चा पैदा करने का फैसला किया है और मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा समय है, क्योंकि हम दोनों अपने करियर के अच्छे मुकाम पर हैं। आर्थिक रूप से हम दोनों सही हैं और हम अपने बच्चों की देखभाल खुद कर सकते हैं।'