सिर्फ 107 रुपये में है ये शानदार रिचार्ज प्लान, मिलेगा डाटा और कॉलिंग का मजा भी!
 

बीएसएनएल 107 रुपये रिचार्ज प्लान: बीएसएनएल सिर्फ रुपये के लिए शानदार लाभ योजना प्रदान करता है। आइए इसके बारे में जानें।

 


BSNL Rs 107 Recharge Plan: आजकल जिस तरह से बाजार में नए-नए रिचार्ज प्लान आ रहे हैं उसी तरह स्मार्टफोन का इस्तेमाल भी बढ़ रहा है। मोबाइल यूजर्स के बढ़ने के साथ ही सिम रिचार्ज प्लान भी कई फीचर्स के साथ आ रहे हैं। इनमें से एक प्लान रुपये की कीमत पर आता है। आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

दरअसल, आज हम आपको बीएसएनएल के किफायती प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि 100 रुपये की कीमत में आता है। इसकी खासियत है कि यह 1 महीने से ज्यादा दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

बीएसएनएल 107 रुपये योजना लाभ
बीएसएनएल अपने उपयोगकर्ताओं को रुपये में एक सस्ता रिचार्ज प्लान प्रदान करता है। इसकी कीमत रुपये है। योजना कुल 35 दिनों की वैधता प्रदान करती है। इसमें कुल 3 जीबी इंटरनेट डेटा का लाभ मिलता है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इस रिचार्ज प्लान में कॉलिंग के लिए कुल 200 मिनट मिलते हैं। अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें फ्री बीएसएनएल ट्यून्स मिलते हैं।

प्लान भी 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है
बीएसएनएल 84 दिनों तक की वैधता के साथ 107 रुपये का प्लान पेश करता है। ये एक ऐसा डेटा प्लान है जो अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ आता है। इसमें ग्राहकों को 1GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। आप इसे लंबी वैलिडिटी वाले प्लान के तौर पर अपना सकते हैं जो सिम को एक्टिव रखने के लिए बेस्ट हो सकता है।

अगर आप एक ऐसा प्लान अपनाना चाहते हैं जो सिर्फ आपके सिम को सक्रिय रख सके और आप कॉलिंग का लाभ उठा सकें तो इसके लिए बीएसएनएल का 107 रुपये का प्लान सबसे अच्छा हो सकता है। यह प्लान आपको 84 दिनों के लिए 1GB तक डेटा बेनिफिट देता है।