Tooth Pari Trailor: डॉक्टर को हुआ 'वैम्पायर' से प्यार, जानिए कब रिलीज होगी 'टूथ परी'
 

Tooth Pari Trailor: तान्या मानिकतला और शांतनु माहेश्वरी स्टारर वैम्पायर हॉरर सीरीज 'टूथ परी' का ट्रेलर फैन्स के लिए रिलीज कर दिया गया है.

 

 
टूथ परी ट्रेलर: आजकल लोग वेब सीरीज़ देखना पसंद करते हैं और इसलिए आने वाली सभी सीरीज़ का भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। अब वैम्पायर हॉरर वेब सीरीज को लेकर दर्शकों के लिए एक बड़ा अपडेट आया है, जो फैन्स के लिए बेहद खास है.

साथ ही फैंस इस सीरीज के लिए काफी एक्साइटेड हैं। फैन्स के लिए तान्या मानिकतला और शांतनु माहेश्वरी स्टारर वैम्पायर हॉरर सीरीज 'टूथ फेयरी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे फैन्स भी खूब पसंद कर रहे हैं.

तान्या मानिकतला ने ट्रेलर साझा किया
तान्या मानिकतला ने अपकमिंग वेबसीरीज का ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। साथ ही ट्रेलर शेयर करते हुए एक्ट्रेस लिखती हैं- 'ट्विस्टेड लव, सीक्रेट वर्ल्ड, वैम्पायर और इंसानों का प्यार.' साथ ही फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं.


डॉक्टर को हुआ 'वैम्पायर' से प्यार
सीरीज के ट्रेलर में शुरुआत में शांतनु मुखर्जी और तान्या मानिकतला को एक आम आदमी के रूप में दिखाया गया है। इसके बाद तान्या मानिकतला की पिशाच उपस्थिति है और श्रृंखला में, शांतनु मुखर्जी एक डॉक्टर की भूमिका निभाएंगे और तान्या मानिकतला एक पिशाच 'टूथ फेयरी' पिशाच की भूमिका निभाएंगी।

सीरीज देखने के लिए फैंस उत्साहित हैं
सीरीज का ट्रेलर देखने के बाद लगता है कि दर्शकों को एक फीमेल वैम्पायर की शानदार लव स्टोरी देखने को मिलेगी. सीरीज का ट्रेलर देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं और बड़ी बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं. सीरीज जल्द ही दर्शकों के लिए रिलीज की जाएगी।

इस दिन सीरीज रिलीज होगी
सीरीज 20 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी और प्रीतम डी गुप्ता द्वारा निर्देशित है। यह देखना दिलचस्प होगा कि वैम्पायर हॉरर वेब सीरीज को लोग कितना पसंद करते हैं।