Viral Video: गलत इंसान से पंगा! लड़की ने लड़के को उठने नहीं दिया, उसे पीटती रही

Viral Video: गलत इंसान से पंगा लेने वाले लोगों को काफी पंसद आता है। दूसरे पक्ष के व्यक्ति के बल, धूर्तता और अन्य विशेषताओं का कभी अनुमान नहीं लगाया जा सकता। भले ही विरोधी एक प्रशिक्षित व्यक्ति निकला हो। एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें एक दुबली-पतली लड़की एक मजबूत लड़के को कुछ ही समय में नीचे गिरा देती है।

 

एक सामान्य सी दिखने वाली लड़की एक अच्छे बदन के युवक से फ़्लिप करती है। मेरा विश्वास करो, कोई भी हैरान होगा। आश्चर्य तत्व के साथ-साथ ऐसी घटनाएं हंसी का केंद्र भी बन जाती हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसमें एक युवक गलत इंसान से पंगा लेता नजर आ रहा है। और, तुरंत युवक को पछतावा हुआ होगा कि उसने अपनी प्रतिद्वंद्वी को सिर्फ एक लड़की समझकर क्या किया।

वीडियो में दिख रहा है कि युवक लड़की के साथ काउंटर पर खड़ा है। अचानक युवक ने किसी कारणवश युवती को पीछे धकेल दिया। तुरंत, लड़की चलती है और अपना पैर उठाती है, जबकि युवक अपना हाथ उठाता है।

लड़की तेजी से युवक को एक लात मारती है जिसके लिए वह पीछे हट जाता है। युवक फिर उठा और लड़की को लात मारने के लिए अपना पैर आगे बढ़ाया। लेकिन इससे पहले कि वह उसे मार पाता, लड़की ने उसे फिर से लात मार दी। युवक फिर चला जाता है। युवक को मौका दिए बिना युवती ने उसे फिर से लात मारकर गिरा दिया।